कैसीनो मैं यूरोपा

Publishing time:2021-10-25 11:14:32

नकद मंच एजेंट कैसीनो मैं यूरोपा 188bet आइल ऑफ मैन,casumo टेस्ट,lovebet १०० बोनस कोड,lovebet epe30,lovebet प्रोमो कोड,lovebet88वीएन। जाल,बीए फुटबॉल एसोसिएशन,बैकरेट इंटरनेशनल,बैकारेट की सबसे वैज्ञानिक सट्टेबाजी पद्धति,बेटिंग बनाम ट्रेडिंग,कैसीनो डेमो,कैसिनोडेज़ ज़ोन,कूलमैथगेम्स/0-शतरंज,क्रिकेट प्रश्नोत्तरी,एस्पोर्ट्स गेमिंग माउस,मछली पकड़ने की भीड़ नदी,सप्ताहांत फुटबॉल,वैश्विक मनोरंजन ऑनलाइन,baccarat में सड़क को कैसे देखें,आईपीएल जी न्यूज,जंगल रम्मी कैश APK,लाइव कैसीनो होटल फिलाडेल्फिया,लॉटरी बाबा पुराना परिणाम,लूडो हैक ऐप,हे शतरंज नान,ऑनलाइन गेम एप्लीकेशन,ऑनलाइन पोकर असली पैसे जीतते हैं,पारिमैच नियम और शर्तें,पोकर पर पोकर,10cric . की समीक्षा,नियम x राजदूत गीत,रम्मीकल्चर डाउनलोड पीसी,स्लॉट मशीन वीडियो,खेल श्रेणियां,स्पोर्ट्सबुक स्वागत बोनस,ऑनलाइन दोस्तों के साथ टेक्सास होल्डम,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल बिग नेम लेवल 7,कौन सी बैकारेट वेबसाइट सुरक्षित है,स्थिति 3/4 लवबेट,ऑनलाइन जुआ कैसे खेले,क्रिकेट आईपीएल लाइव,गोवा बीच फोटो,तीन पत्ती धनी,बकरी अनुसंधान केंद्र,बैकारेट mp3,सुपर बवंडर, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.इस साल 7.7% होगा औसत इंक्रीमेंट, जानिए किस सेक्‍टर में सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी सैलरी

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


लॉटरी परिणाम आज रात
कौन सा बैकारेट बेहतर है
लाइव कैसीनो निर्देश
betway जमा प्रतिबिंबित नहीं कर रहा है
क्रिकेट जीके टेस्ट
पैरिमैच यूरो
लाइव कैसीनो और होटल ज़ूमइन्फो
रम्मीकल्चर सॉफ्टवेयर
188bet घोटाला
casumo आइंजाहलुंग
lovebet दी डोंग
ऑनलाइन पोकर यातायात
टीआरए फुटबॉल कार्यक्रम
क्रिकेट ऋषभ पंत
कैसीनो ऑनलाइन कनाडा
Sports.r
lovebet 24/7
असली पैसे का खेल रेट
lovebet इटालिया
स्पोर्ट्स कार तस्वीरें
लाइव रूले कैसीनो ऑनलाइन
टेक्सास होल्डम रणनीति चार्ट
पोकर यू प्रवे पारे
कैसीनो नौकरी
फुटबॉल सिंगल गेम ऑनलाइन बेटिंग
खेल टोपी
लूडो निंजा एपीके डाउनलोड