क्रिकेट जिम बनाम पाकिस्तान

क्रिकेट जिम बनाम पाकिस्तान

time:2021-10-25 12:59:08 सुपर साइकिल का ऐसे उठाएं फायदा, इन कमोडिटीज पर लगाएं दांव Views:4591

ऑनलाइन पोकर ब्रिटेन क्रिकेट जिम बनाम पाकिस्तान betway न्यू अकाउंट बोनस,लियोवेगास कैसीनो समीक्षा,lovebet ८००० साइन अप बोनस,lovebet केन्या,lovebet अंडर एंड ओवर 7 ट्रिक,५डी शतरंज मेमे,बैकारेट बूट्स चीटिंग डिवाइस,पैसे देने के लिए पंजीकृत बैकारेट,बेस्ट ऑफ जैक्सन फाइव यूट्यूब,नकद सट्टेबाजी वेबसाइट,कैसीनो परेड प्वाइंट कुक,इतालवी खेल शतरंज,क्रिकेट ड्राइंग आसान,डेविड नैश क्रिकेट बुक,यूरोपीय कप गेमिंग मकाऊ प्लेट,फुटबॉल एफ सी बी,जुआ वेबसाइट एजेंट,खुश किसान महिला,indibet लॉगिन,जैकपॉट गेम्स बेटिका,ग्रहणाधिकार वह प्यार करता है,लाइव रूले फिक्स्ड,लॉटरी ओंटारियो,ऑनलाइन मनोरंजन से पैसे कमाएं,ऑनलाइन कैसीनो कैसे खेलें,ऑनलाइन जुआ खेलना है,ऑनलाइन स्लॉट वेगास,पोकर एक सेट,पोकरट्रैकर 4,रूले x2,रमी - मतलब हिंदी में,श फुटबॉल,स्लॉट कतार es,यूपी में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी,तीन पत्ती स्टार APK,विश्व फ़ुटबॉल का सबसे ताज़ा अंक,वास्तविक क्रिकेट जर्सी,विश्व कप फुटबॉल विश्लेषण,असली पैसे का खेल google translate,कैटरीना धारावाहिक,खेलो पर जुआ hari,जोकर टिक टॉक,फन रमी,बेटा एक नंबरी बाप,लाटरी क्षमता रिजल्ट,स्टेटस शायरी लव, .सुपर साइकिल का ऐसे उठाएं फायदा, इन कमोडिटीज पर लगाएं दांव

नई दिल्ली: सोने की कीमतों में गिरावट के बावजूद दूसरी कमोडिटीज में जोरदार तेजी है. विशेषज्ञों का कहना है कि औद्योगिक कमोडिटीज में निवेश से सोने के मुकाबले बढ़िया रिटर्न मिल सकता है. ईटी मार्केट आपको बता रहा है कि कौन-कौन सी ऐसी कमोडिटीज हैं, जहां शानदार रिटर्न के लिए आपको दांव लगाना चाहिए.

ये हैं एमसीएक्स पर सबसे ज्यादा वॉल्यूम वाली कमोडिटीज
unnamed
सोना चांदी के भाव और अन्य विवरण देखे

सोना: सोने की चमक फीकी पड़ रही है
gold

चांदी: सोने के मुकाबले बढ़िया प्रदर्शन
silver

कच्चा तेल: काला सोना में हैं कमाई के मौके
crude oil

नैचुरल गैस: नैचुरल गैस में दिखेगी बिकवाली
unnamed (6)

इसे भी पढ़ें: अप्रैल से महंगा होगा स्टील, जानिये कितनी बढ़ सकती हैं कीमतें

कॉपर: बेहतर रिटर्न की उम्मीद
copper

बेस मेटल का विवरण विस्तार से देखें

निकेल: औद्योगिक धातुओं में निवेश का अच्छा समय
unnamed (7)

जिंक: ओवरसप्लाई के चलते गिरेंगे दाम
unnamed (8)

एलुमीनियम: इंडस्ट्रियल मांग बढ़ने से आएगी तेजी
unnamed (9)

लेड: ओवरसप्लाई की चिंता से टूटेगा भाव
lead

कॉटन: मांग बढ़ने से चढ़ेगा कॉटन का भाव
cotton

नोट-**मिलियन यूएस डॉलर. स्रोत-ETF.Com
भाव-16 मार्च तक के लिए गए हैं. सोने के लॉट साइज गोल्ड मिनी का है

कमोडिटी बाजार से पैसे कमाने की रणनीति और सभी कमोडिटीज के ताजा भाव, हिंदी में कमोडिटी और कृषि जगत की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टॉपिक

कमोडिटी में निवेशकमोडिटी सुपर साइकिलसुपर साइकिलनिकेलचांदी का भावएमसीएक्ससोने का भावकमोडिटी मार्केटकॉपर

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read

भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.पिछले 10 साल में ओएनजीसी अपने उत्पादन में कोई बड़ी बढ़ोतरी करने में नाकामयाब रही है.कैसा है एलएंडटी टैक्‍स एडवांटेज म्‍यूचुअल फंड का 5 साल का रिपोर्ट कार्ड?

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.बुजुर्गों को मिले ज्‍यादा ब्‍याज, एससीएसएस की लिमिट बढ़ाकर ₹50 लाख की जाए

एनपीएस अकाउंट खोलते वक्त सब्सक्राइबर्स को विकल्प दिया जाता है. वे चाहें तो विभिन्न एसेट क्लास में खुद पैसा लगाएं. या फिर ऑटो च्‍वाइस ऑप्शन चुनें.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
casumo कोरा

एक साल पहले इस फंड के अनुभवी मैनेजर ने इस्तीफा दिया. हालांकि, स्‍कीम की बागडोर मजबूत प्रबंधन के हाथों में है. निवेश के तरीके में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ है.

क्यूबी वाइनरी समाधान

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.

वेबकैम के साथ ऑनलाइन पोकर

फ्रैंकलिन टेंपलटन म्यूचुअल फंड ने शुक्रवार को कहा कि उसकी छह योजनाओं को अप्रैल 2020 में बंद होने के बाद से 15,776 करोड़ रुपये मिले हैं.

क्रिकेट समाचार लाइव

डेट म्‍यूचुअल फंडों की कई कैटेगरी हैं. मनी मार्केट म्‍यूचुअल फंड उनमें से एक है. ये स्‍कीमें उन लोगों के लिए मुफीद होती हैं जो अपने निवेश के साथ बहुत कम जोखिम लेना चाहते हैं. चूंकि ये स्‍कीमें छोटी अवधि के इंस्‍ट्रूमेंट में पैसा लगाती हैं. इसलिए इन पर अर्थव्‍यवस्‍था में ब्‍याज दर में होने वाले बदलाव का ज्‍यादा असर नहीं पड़ता है. मनी मार्केट इंस्‍ट्रूमेंट के साथ कम जोखिम होने के कारण भी इनमें निवेश अपेक्षाकृत सुरक्षित होता है. आइए, यहां इनके बारे में कुछ जरूरी बातों को जानते हैं.

कंप्यूटर के खिलाफ टेक्सास होल्डम

बेहतर और सरल रिटर्न के लिए निवेशक साधारण प्रोडक्ट्स का रुख कर रहे हैं. सरकार ने अप्रैल-जून तिमाही में ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी