तीन पत्ती वाला गेम

Publishing time:2021-10-25 12:57:08

एक्सकोड १२ बीटा ७ डाउनलोड तीन पत्ती वाला गेम betway पार्टनर्स,लीवगैस डाउनलोड ऐप,lovebet 9188,lovebet कोड प्रोमोसीजनी 2020,lovebet यूएसएसडी कोड,एक बैकारेट फ्रांस,बैकारेट कार्ड गिनती विधि,बैकरेट रोड पेपर फॉर्म,हर रोज इस्तेमाल के लिए सर्वश्रेष्ठ वाइब्रम पांच उंगलियां,नकदी प्रवाह विवरण उत्पादन,हरियाणा में कैसीनो गौरव दारू की कीमत,शतरंज वी एआई,क्रिकेट एक्सचेंज (पीसी के लिए लाइव लाइन),दिन सराय कैसीनो राम,यूरोपीय कप मकाऊ सट्टेबाजी,फ़ुटबॉल मुक्त अनुशंसा,जैकपॉट पार्टी कैसीनो जैसे खेल,हैप्पी हाइड्रो किसान,इंडिबेट रिवॉर्ड्स,जैकपॉट खेल ऑनलाइन कैसीनो,लाइव बैकरेट सट्टेबाजी का तरीका,एरिजोना में लाइव रूले,लॉटरी क्यूआर कोड स्कैनर,मेगा जैकपॉट गेम परिणाम,ऑनलाइन कैसीनो नौकरी भर्ती,ऑनलाइन लाइव मनोरंजन,बिना जमा बोनस के ऑनलाइन स्लॉट,पोकर एओ विवो पुर्तगाल,पूल रम्मी नाक,रूले ज़हलेन,रमी मोबाइल ऑन,असली पैसे के लिए सिक बो खेल,स्लॉट आरटीपी,खेल पानी की बोतल,तीन पत्ती अपडेट,सबसे प्रतिष्ठित गेमिंग कंपनी,वीआर रम्मीकल्चर डाउनलोड,विश्व कप समूह,असली पैसे का खेल wikipedia,कैटरीना वीडियो गाना,खेलो पर जुआ movie,जोकर तूने डाउनलोड,फुटबॉल इमेज,बेटा और पापा,लाटरी बाजार,स्टेटस हिंदी लाइफ love, .आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.
मुंबई : आईटी-सॉफ्टवेयर और खुदरा क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ने की बदौलत मार्च में इससे पिछले महीने के मुकाबले नियुक्ति गतिविधियों में मामूली वृद्धि दर्ज की गई. फरवरी के 2,356 के मुकाबले मार्च 2021 में नौकरियों के विज्ञापन 2,436 दिखे.

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है. इसमें मार्च के दौरान नियुक्तियों में 11 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई.

कोरोना वायरस महामारी के कारण खुदरा क्षेत्र पर बुरा प्रभाव पड़ा है. यह क्षेत्र भी फिर से उबरने की राह पर है जिसके तहत माह दर माह नियुक्तियों में पिछले महीने 15 फीसदी की वृद्धि हुई.

इसे भी पढ़ें : सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

नौकरी जॉबस्पीक एक मासिक सूचकांक है जो कि नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर डाली जानी वाली नौकरियों के आधार पर नियुक्ति गतिविधियों की गणना करता है और उन्हें रिकॉर्ड करता है.

अर्थव्यवस्था के प्रमुख क्षेत्रों तेल एवं गैस में सात फीसदी, अकाउंटिंग-टैक्सेशन वित्त में छह फीसदी और दूरसंचार आईएसपी में नियुक्ति गतिविधियों में फरवरी के मुकाबले पांच फीसदी वृद्धि दर्ज की गई. वहीं दूसरी तरफ बीपीओ/आईटीईएस और बीएफएसआई में एक फीसदी की सामान्य स्थिति रही.

इसे भी पढ़ें : फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं त्वरित उपभोग वाले सामानों (एफएमसीजी) में 10 फीसदी और होटल, एयरलाइंस, यात्रा क्षेत्र में आठ फीसदी गिरावट दर्ज की गई.

देश के सभी छह महानगरों और दूसरी श्रेणी के प्रमुख शहरों में मार्च के महीने में माह-दर- माह आधार पर नियुक्तियों में वृद्धि हुई. लेकिन, इसमें कोलकाता, वड़ोदरा में क्रमश: तीन और दो फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं, दूसरी श्रेणी के शहरों में अहमदाबाद में मार्च में सबसे ज्यादा 13 फीसदी वृद्धि की गई.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

रोजगार के अवसरनियुक्ति गतिविधिखुदरा क्षेत्रनौकरी जॉबस्‍पीक इंडेक्‍सकोरोना वायरस

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) को वीडियोकॉन टेलीकम्युनिकेशंस के दो पूर्व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के मामले पर "नये सिरे से ध्यान देने" और उन्हें सुनवाई का मौका देने के बाद नया आदेश जारी करने का निर्देश दिया है। इन दोनों पूर्व अधिकारियों की संपत्तियां और बैंक खातों पर रोक लगी हुई है। एनसीएलएटी ने एनसीएलटी की मुंबई पीठ को "निष्पक्ष, न्यायसंगत, संयमशील तरीके से गुण के आधार पर, नए सिरे से" जल्द ही जरूरी नया आदेश जारी करने का निर्देश देते कहा कि उसने (एनसीएलटी) "नैसर्गिक न्याय केफ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (आईसीएआई) के अध्यक्ष निहार एन जंबूसरिया ने अपने सदस्यों से हिंदी को बढ़ावा देने, अपने काम में और अन्य हितधारकों के साथ बातचीत में इस भाषा का इस्तेमाल करने को कहा है। कुछ हलकों में उनके इस निर्देश पर चिंता जतायी गयी है।उन्होंने हाल ही में जारी अपने मासिक ‘समाचार पत्र’ में कहा, "हमारी मातृभाषा हिंदी की शक्ति को समझते हुए आईसीएआई अपनी कार्य संस्कृति में हिंदी के अधिक इस्तेमाल को अपनाने की कोशिश कर रहा है।"संसद के एक अधिनियम के तहत स्थापित आईसीएआई, चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए देश का सर्वोच्च निकायनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) बुनियादी ढांचा क्षेत्र की 150 करोड़ रुपये या इससे अधिक के खर्च वाली 438 परियोजनाओं की लागत में तय अनुमान से 4.3 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। देरी और अन्य कारणों की वजह से इन परियोजनाओं की लागत बढ़ी है। सांख्यिकी और कार्यक्रम क्रियान्वयन मंत्रालय 150 करोड़ रुपये या इससे अधिक लागत वाली बुनियादी ढांचा क्षेत्र की परियोजनाओं की निगरानी करता है। मंत्रालय की ताजा सितंबर, 2021 की रिपोर्ट में कहा गया है कि इस तरह की 1,670 परियोजनाओं मेंबुनियादी ढांचा क्षेत्र की 438 परियोजनाओं की लागत 4.3 लाख करोड़ रुपये बढ़ी

देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धिविरोधियों को सबक सिखाने के लिए बंद करें FIR का उपयोग: स्वामीनाथन अय्यर

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


lovebet व्हाट्सएप नंबर
ऑनलाइन स्लॉट मशीन
डी फुटबॉल पिच
ऑनलाइन जुआ कहाँ है
क्या ऑनलाइन कैसीनो कानूनी हैं
नवीनतम शतरंज और कार्ड
पैरिमैच फर्स्ट डिपॉजिट बोनस
फुटबॉल खाते की अच्छी प्रतिष्ठा है
पबजी की तरह ऑनलाइन गेम
फ्री बैकारेट गेम
कैटरीना समाचार
बैकरेट ऑनलाइन गेम्स
लाठी लाइव APK
स्लॉट्स अ फन लास वेगास
बैकारेट जूडि
बैकारेट 7 पीस नाइफ सेट id3
मुफ्त बैकारेट ऑनलाइन
तीन पत्ती ऑनलाइन गेम
गोल्डन मुर्गा रिपोर्ट
बड़ी जीत दर के साथ बैकरेट कैसे खेलें
आईपीएल वर्षवार विजेता
बेटा ठाकुर
365 गेमिंग कैसीनो
आ स्पोर्ट्स
बैकारेट एल कैटरटन
ऑनलाइन क्रेडिट बेटिंग प्लेटफॉर्म
दोस्तों के साथ ऑनलाइन पोकर